Ballia News: नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 06:04 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश में बलिया (Ballia) जिले के रसड़ा कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिग किशोरी को कथित रूप से बहला फुसलाकर भगा ले जाने और उसके संग दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था।



क्या कहती है पुलिस?
रसड़ा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) मोहम्मद फहीम ने बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी को गत 11 मई को चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के गुदड़ी बाजार निवासी अब्दुल्ला उर्फ गुलाब मुहम्मद (30) बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया था। सीओ ने बताया कि इस मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर सोमवार को आरोपी अब्दुल्ला के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 363 (अपहरण) व 366 (किसी महिला को उसकी इच्छा के विपरीत विवाह के लिए अपहृत करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें...
- Crime News: फर्जी दस्तावेजों पर कर्ज दिलवाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, सात गिरफ्तार
रोजगार मेला को लेकर CM योगी बोले- 'प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में युवाओं को राष्ट्र की विकास-यात्रा से जोड़ा जा रहा है'


उन्होंने बताया कि पुलिस ने मंगलवार की सुबह मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अब्दुल्ला को रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया और किशोरी को भी बरामद कर लिया। सीओ ने बताया कि किशोरी के बयान के आधार पर आरोपी अब्दुल्ला के खिलाफ प्राथमिकी में भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) व पॉक्सो एक्ट के प्रावधानों को जोड़ा है। 

Content Editor

Harman Kaur