शर्मनाक: दहेज के लिए विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या, मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Mar 20, 2022 - 01:33 PM (IST)

बिजनौर: जिले में दहेज के लिए विवाहित महिलाओं को मौत के घाट उतारने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है आज एक बार फिर बढ़ापुर थाना क्षेत्र में दहेज लोभियों ने एक विवाहित महिला को मौत के घाट उतार दिया। महिला के मायके वालों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल यह पूरा मामला बढ़ापुर थाना क्षेत्र का है, जहां पर स्योहारा थाना क्षेत्र के ग्राम रूपपुर शाहपुर की रहने वाली तमन्ना की शादी बढ़ापुर थाना क्षेत्र के  शाहअलीपुर कोटरा निवासी कुलदीप के साथ करीब 3 साल पहले  हुई थी। लड़की के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही लड़की के ससुराल वाले लड़की के साथ दहेज को लेकर जमकर मारपीट करते थे और इसी के चलते करीब 5 दिन पहले उन्होंने लड़की के साथ जमकर मारपीट करते हुए उसके सिर में ईट मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जिसका उपचार नगीना में एक निजी चिकित्सक के यहां चल रहा था आज उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।

महिला के मायके वालों ने आज बढ़ापुर थाने में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए बढ़ापुर पुलिस को तहरीर दी है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static