शर्मनाक: पैसों की भूखी भाभी ने ननद का कर डाला सौंदा, पांच आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 12:25 PM (IST)

लखनऊ: गोंडा जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर पैसों की भूखी भाभी ने अपनी ही ननद का सौदा करके दरिंदों के हाथों सौंप दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता के भाई ने 22 मई को  पत्नी व बहन के साथ दुष्कर्म होने का मामला दर्ज कराया था। पीड़ित के मुताबिक 15 मई को शाम को पत्नी व बहन बाजार गई थी। वापस आते समय मिले दो व्यक्तियों ने उन्हें वजीरगंज बाजार के पास बगीचे में ले जाकर दुष्कर्म करके वीडियो बना लिया। हरकत में आई पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

एएसपी शिवराज ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपितों का वादी मुकदमा की पत्नी से संपर्क था। उनकी मोबाइल पर बात होती थी। उन्होंने बताया कि 15 मई को भाभी ननद को साथ लेकर घर से निकली। अमदही बंधे पर पहले से उसके दो ग्राहक मौजूद थे। भाभी और ननद को को बाइक पर बैठाकर वजीरगंज स्थित एक घने बाग में ले गए। वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। रात बिताने के पश्चात इन लोगों ने वापस अमदही बंधे पर आकर दोनों को छोड़ दिया।  उसके बाद भाभी ने आरोपी से नये ग्राहक तय करने की बात की। आरोपी ने इसी दौरान उसकी ननद का लखनऊ में तय कर दिया। भाभी अपनी ननद को लेकर प्रगति होटल चारबाग लखनऊ पहुंच गई। वहीं पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

वहीं इस मामले में लखनऊ पुलिस ने होटल प्रबंधक अनुज कोहली, लखनऊ के उदयगंज निवासी राजेंद्र कुमार,नितेश तिवारी निवासी कुल्हरिया जिला खगड़िया बिहार व अनिल कुमार निवासी अमदही थाना उमरी बेगमगंज को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई के बाद सभी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static