शर्मनाक! नवजात के शव को नोच-नोच कर खा रहे आवारा कुत्ते

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 02:35 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक कुत्तों का झुंड एक नवजात को नोचता हुआ नजर आया। जिसके बाद लोगों ने बामुश्किल नवजात को कुत्ते के झुंड से छुड़ाया। कुत्ते नवजात का आधे से अधिक हिस्सा खा चुके थे। आनन-फानन में लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली इलाके में धर्मशाला रोड पर कटियार नर्सिंग होम का है। यहां स्थानीय लोगों ने कुछ कुत्तों को एक नवजात शिशु को गली में खींचते हुए देखा। कुत्तों का झुंड उस नवजात शिशु को नोचने में जुटा था। लोगों ने नवजात को बचाने के लिए कुत्तों के झुंड को किसी तरह वहां से भगाया और पुलिस को तुरंत सूचना दी।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने नवजात के बचे हुए हिस्से को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल के बगल में नर्सिंग होम है नवजात शिशु का शव कुत्तों के पास कैसे पहुंचा इसको लेकर पुलिस ने नर्सिंग होम में भी जाकर पूछताछ की।

हैरत की बात ये है कि नवजात शिशु का शरीर कुत्तों के पास कैसे पहुंचा। पुलिस इसकी जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि नवजात को जीवित या मृत अवस्था में कुत्तों ने अपना निवाला बनाया। 
 

Tamanna Bhardwaj