पुलिस की बेशर्मीः फ्री में पपीता ना देने पर विक्रेता को डंडों से बुरी तरह पीटा(देखिए तस्वीरें)

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 07:59 PM (IST)

फर्रुखाबादः यूपी के फर्रुखाबाद में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। यहां के पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल कुमार मिश्र भले ही गरीब तबके के लिए रहमदिल हो, लेकिन कभी-कभी उनके खाकीधारी अपना असली रूप दिखाने में पीछे नहीं रहते। लाॅकडाउन में परिवार का पेट पालने निकले भोले-भाले गरीबों को आज पुलिस के डंडे का शिकार होना पड़ गया। 
PunjabKesari
कस्बा तिराहे से फल का ठेला लेकर गुजर रहे गरीब ठेले चालक को डयूटी पर तैनात होमगार्डों ने फ्री में पपीता न देने पर बुरी तरह मारा-पीटा। पुलिसिया उत्पीड़न यहीं खत्म नहीं हुआ थाने में तैनात दरोगा धर्मेेन्द्र ने इन बकसूर गरीबों को हवालात में बंद कर दिया। तिराहे पर तैनात होमगार्ड रामरंजीत व सत्यवीर ने फ्री में पपीता देने से मना करने पर गरीब ठेले चालक आदेश पुत्र सुरेन्द्र, विकास पुत्र राधेश्याम को डयूटी पर तैनाती के दौरान बुरी तरह मारा-पीटा बाद में दरोगा धर्मेन्द्र कुमार ने इन दोनों को थाने के हवालात में बंद कर दिया। 
PunjabKesari
ऐसे में असहाय, लाचार, गरीब फल विक्रेता रोते और गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन वर्दी के रौब में इन लाचारों पुलिस ने एक न सुनी। देखने वालों के भी इस घटना से दिल दहल गए। पीड़ितों ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static