पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से क्रिकेटर शमी का परिवार गायब

punjabkesari.in Saturday, Mar 10, 2018 - 04:17 PM (IST)

अमरोहाः पुलिस में रिपोर्ट दर्ज किए होने के बाद से क्रिकेटर मोहम्मद शमी का पूरा परिवार गायब हो गया है। बता दें कि शमी पर आरोप लगने और रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से उन पर दबाव लगातार बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार से शमी और उनका परिवार मीडिया के सामने नहीं आया है। शमी के मां, बहन और भाई रात से ही गायब है।

उनके घर की देखरेख कर रही जकिया का कहना है कि वो बेटी की दवा लेने गए हैं। पड़ोसियों का भी यही कहना है कि शमी की बहन की तबीयत खराब थी, जिसकी दवाई लेने के लिए वह मुरादाबाद गए हैं। वहीं दूसरी तरफ शमी के समर्थकों और दोस्तों का गुस्सा हसीन जहां को लेकर गुस्सा दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। समर्थकों का कहना है कि वह शमी को किसी भी कीमत पर गिरफ्तार नहीं होने देंगे।

शमी के दोस्त जीशान अली का कहना है कि वह बहुत अच्छे व्यक्ति है। उनका पूरा परिवार नंबर-1 परिवार है। जो भी हसीन जहां ने आरोप लगाए हैं वो बहुत ही घटिया हैं। यह आरोप उनकी छोटी मानसिकता दर्शाती है। अगर कोलकाता पुलिस अमरोहा आती है तो भी शमी को गिरफ्तार नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए चाहे रोड जाम करना पड़े या फिर उग्र प्रदर्शन ही क्यों ना करना पड़े। जो भी हमसे होगा हम शमी के लिए करने को तैयार हैं।

गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट से शमी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होने के गंभीर आरोप लगाए थे। फेसबुक पोस्ट में उनकी पत्नी ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए थे। इन पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने पति के कई महिलाओं से नाजायज संबंध होने की बात कही थी।