Shamli: पति की चाकू से गला काटकर हत्या, प्रेमी की मदद से पत्नी ने वारदात को दिया अंजाम... आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 12:42 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में प्रेम का एक ऐसा घिनौना चेहरा सामने आया है, जिसकी कहानी जान आपका भी खून खौल जाएगा। पड़ोसी शामली जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के हरदेव नगर मोहल्ले में एक महिला द्वारा अपने नाबलिग प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) जितेंद्र कुमार ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि हरदेव नगर मोहल्ले में अमित (25) की हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन के आधार पर अमित की पत्नी शिवांगी (22) और उसके 17 वर्षीय प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चंडीगढ़ के सेक्टर 38 निवासी अमित की मां रेखा ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में यह आरोप लगाया है कि शिवांगी के 17 वर्षीय किशोर से प्रेम संबंध की जानकारी अमित को हुई तो उसने विरोध किया। इसके बाद शिवांगी 24 जून को अपने प्रेमी के साथ चंडीगढ़ से भागकर शामली आ गई और यहां किराये के मकान में रहने लगी।

अमित की मां ने बताया, ‘‘अमित, शिवांगी की तलाश में बीते दिनों शामली आया और इस दौरान हुए विवाद में शिवांगी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या कर दी।'' उन्होंने बताया कि अमित और शिवांगी का नौ माह का बेटा भी है जो पिता की हत्या और मां के गिरफ्तार होने से अकेला हो गया है। सीओ ने बताया कि पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर शिवांगी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static