Shamli News: 'दहेज में चाहिए गाड़ी और क्लासिक बुलेट', फेरों से पहले वर पक्ष ने रखी डिमांड..... तो लड़की वालों ने ऐसा सिखाया सबक

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 01:08 PM (IST)

(पंकज मलिक)Shamli News: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर दहेज में गाड़ी और क्लासिक बुलेट की मांग करने पर 2 बारात को एक साथ बंधक बनाया गया है। वहीं दहेज की मांग को देखते हुए दोनों युवतियों ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया है। वहीं युवतियों के परिजनों ने बारात को बंधक बनाकर शादी में खर्च हुए 12 लाख रुपए की मांग की है। उन्होंने मांग पूरी होने के बाद ही बंधक बारात को छोड़ने की बात कही है।

जनपद शामली के गांव बनती खेड़ा का है मामला
आपको बता दें कि मामला जनपद शामली के गांव बनती खेड़ा का है। जहां पर जनपद मुजफ्फरनगर के गांव कुल्हेड़ी व जनपद सहारनपुर के गांव लूनाबड़ी से दो बारात बनती खेड़ा में पहुंची थी। जहां आज 2 बहनों की शादी होनी थी। वहीं बारात समय से गांव बनती खेड़ा में पहुंची थी लेकिन ,शादी में उस वक्त खलल पड़ गया जब दोनों दूल्हों ने शादी में क्लासिक बुलेट और कार की मांग की। वही युवतियों के परिजनों ने एक दूल्हे की मांग पूरी करते हुए बुलेट गाड़ी लाकर भी दी थी लेकिन, दूल्हे को क्लासिक बुलेट पसंद थी जिसके बाद दूल्हे ने बुलेट लेने से मना कर दिया।

गुस्साए परिजनों ने बुलेट और गाड़ी की मांग करने वाले दोनों दूल्हों समेत बारात को बना लिया बंधक
मिली जानकारी के मुताबिक, इसके बाद युवतियों के गुस्साए परिजनों ने बुलेट और गाड़ी की मांग करने वाले दोनों दूल्हों समेत दोनों बारात को बंधक बना लिया। काफी हंगामे के बाद युवतियों के परिजनों ने बारात को तो बंधन मुक्त कर दिया लेकिन, दोनों दुल्हों समेत उनके परिजनों को बंधक बनाए रखा है। वहीं दहेज की मांग से नाराज दोनों युवतियों ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। मामले की सूचना थाना बाबरी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। युवतियों के परिजनों का कहना है कि शादी में हमारा 12 लाख रुपये खर्च हुआ है जब तक युवकों के पक्ष वाले वह खर्च नहीं देंगे तब तक दोनों दूल्हे एवं उनके परिजनों को बंधक बनाए रखेंगे।

Content Editor

Anil Kapoor