शामली: यात्रियों पर चढ़ी रोडवेज बस,3 बच्चों की मौत

12/4/2020 8:31:57 PM

शामली: उत्तर प्रदेश में शामली जिले के थानाभवन क्षेत्र में शुक्रवार को बेकाबू रोडवेज बस ने सड़क किनारे खडे यात्रियों को रौंद दिया। इस हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य बच्चा और तीन महिलायें गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कस्बा थानाभवन स्थित चरथावल बस स्टैंड पर कुछ यात्री घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे, इसी दौरान सहारनपुर की ओर से आई एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सडक किनारे खडे यात्रियों पर जा चढी जिससे कई लोग बस की चपेट में आने से कुचले गए। इनमें से तीन बच्चों मयंक (9),रोहित (12), तथा ईिशका (03) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य बच्चों व दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गयी।  

मौके पर मौजूद उत्तेजित लोगों ने रोडवेज बस के चालक व परिचालक को मौके पर ही दबोच कर उनकी पिटाई कर डाली। सूचना मिलते ही थानाभवन पुलिस में हडकंप मच गया। भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल बच्चों व महिलाओं को आनन-फानन में तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी हालत बेहद चिंताजनक होने के चलते रैफर कर दिया गया। पुलिस ने चालक व परिचालक को भी हिरासत में ले लिया। 

सूचना मिलते ही एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव, सीओ शामली प्रदीप कुमार भी मौके पर पहुंच गए। वहीं एसपी सुकीर्ति माधव ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। दूसरी ओर घटना का कारण रोडवेज बस के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने तीनों बच्चो के शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। 


Ramkesh

Related News