योगी के मंत्री का कटाक्ष-विपक्षी नेताओं के सपने में आते हैं मोदी और योगी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 10:40 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मंत्री ने विपक्षी नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि रात में उन लोगों को नींद नहीं आती और अगर सोते भी हैं तो सपने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आते हैं। 

प्रदेश के उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राज्य की भाजपा सरकार द्वारा 21 महीने में किए गए कार्यों का सिलसिलेवार ब्यौरा देते हुए संवाददाताओं से कहा कि इसी वजह से ये लोग परेशान हैं। उन्हें नींद नहीं आती है। रात भर जागते हैं और उनके सपने में मोदी तथा योगी आते हैं। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर कहा कि देश का चौकीदार (मोदी) सजग है और इसलिए प्रदेश को लूटने वाले एक जैसी प्रवृत्ति के सारे लोग एकजुट हो गए हैं। 

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि पिछले 15 साल का इतिहास गवाह है कि जब-जब जनता ने उन्हें (सपा/बसपा) चुना, उन्होंने केवल अपने परिवार के लोगों को आगे बढ़ाया और प्रदेश लगातार खाई में जाता रहा।   शर्मा ने कहा कि जो लोग एकजुट हो रहे हैं, वे चौकीदार के खौफ से एकजुट हो रहे हैं। इनमें से कुछ लोग जेल में हैं, कुछ बेल जमानत पर हैं और कुछ जेल जाने की कगार पर हैं। राजद नेता तेजस्वी यादव की बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने दो टूक कहा,‘‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना। शर्मा ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि मामला न्यायालय में विचाराधीन है और उम्मीद है कि इसका जल्द समाधान होगा। प्रयागराज में कुंभ मेला परिसर के एक अखाड़े में आग लगने की घटना पर शर्मा ने कहा कि किसी को इसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए।  

Ruby