मानवता शर्मसारः हैवान ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2017 - 02:15 PM (IST)

संभलः संभल में मानवता को शर्मसार कर देनी वाली घटना सामने आई है। जहां एक दुराचारी अपनी हैवानियत में इतना अंधा हो गया कि उसने मासूम बच्ची को भी नहीं छोड़ा। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में है।

क्या है मामला?
जानकारी के अनुसार यह खौफनाक मामला चन्दौसी कोतवाली छेत्र के गांव मौलागढ़ का है। जहां खेत पर काम कर रही एक 8 साल की बच्ची के साथ गांव के ही एक युबक ने दुष्कर्म कर दिया। यह पीड़ित बच्ची कक्षा 4 की छात्रा है, जो कि रोजाना की तरह स्कूल से छुट्टी के बाद अपने यहां पल रहे गाय भेंसों के लिए खेत में घास काटने गई थी। एेसे में आरोपी युवक ने बच्ची को अकेला पाकर उसे दबोच लिया और मानवता को शर्मसार करने बाली दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दे दिया। इस सबके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पीड़ित बच्ची की चीखों से आस पास के खेतो में काम कर रहे लोग मौके पर वहां आ पहुंचे। बच्ची को गंभीर हालात में देख बच्ची के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। बच्ची के परिजनों नें चन्दौसी कोतवाली में आरोपी युवक रहोतास के खलाफ एफ आई दर्ज करवाई है।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
पुलिस ने मौके का जायजा लेकर पीड़ित की एफ आई आर दर्ज कर  बच्ची को मेडिकल उचार के लिए भेज दिया गया है। आरोपी युवक फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।मगर यहां सवाल यह उठता है कि प्रदेश की कानून व्यबस्था इतनी नकारा हो गई है कि इस तरह के आरोपी खुलेआम घूमते है और पुलिस उनका बाल भी बांका नहीं कर पा रही।