CM Yogi ने मंत्रियों संग कुंभ में लगाई डुबकी, शशि थरूर ने कहा- इस संगम में सब नंगे

punjabkesari.in Wednesday, Jan 30, 2019 - 10:20 AM (IST)

प्रयागराजः प्रयागराज में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पूरी कैबिनेट के साथ संगम तट पर स्नान किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। लोगों ने तस्वीरों पर जमकर कमेंट किए। वहीं अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) भी इन तस्वीरों पर कमेंट करने से नहीं चूके। शशि थरूर ने ट्वीट कर लिखा कि, 'गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं। इस संगम में सब नंगे हैं! जय गंगा मैया की!' फिलहाल, थरूर की इस टिप्पणी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक संपन्न हुई। उत्तर प्रदेश के इतिहास में पहली बार लखनऊ के बाहर कैबिनेट की बैठक हुई है। बैठक के बाद सीएम योगी, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya), दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) सहित उत्तर प्रदेश कैबिनेट के एक दर्जन मंत्रियों ने संगम तट पर स्नान किया। संगम स्नान के बाद सीएम योगी ने गंगा आरती भी की।

इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट भी किया, जिसमें लिखा कि ऐतिहासिक कुंभ, प्रयागराज में आज पवित्र संगम तट पर पूज्यनीय संत महात्माओं और प्रदेश सरकार के मंत्री परिषद के सदस्यों के साथ स्नान कर पूजा एवं आरती की। इससे पहले मुख्यमंत्री ने अक्षयवट की पूजा-अर्चना की। सीएम ने हनुमान जी का दुग्धाभिषेक भी किया।

Deepika Rajput