काली बीवी काे शौहर ने बाेला तलाक, न्याय के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रही पीड़िता

punjabkesari.in Friday, Jan 05, 2018 - 04:48 PM (IST)

रामपुर: तीन तलाक बिल पेश होने के बाद भी लोग तीन तलाक देने में जरा भी परहेज नहीं कर रहे हैं। एेसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर में सामने आया है। जहां एक विवाहिता को उसके शौहर ने रंग काला होने का ताना देते हुए तलाक देकर घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं पति ने पत्नी से उसकी 2 महीने की बच्ची को भी छीन लिया। वहीं अब पीड़िता अपने पिता के साथ न्याय के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला जिला रामपुर के थाना गंज क्षेत्र के ग्राम हजरतपुर का है। जहां की रहने वाली अमरीन का उसके पिता ने 1 साल पहले इमरान नाम के युवक के साथ निकाह किया था। पेशे से वेल्डर इमरान व उसके परिवार ने शादी के चौथे दिन से ही अमरीन को ताने देना और उसके साथ मारपीट करना शुरु कर दिया। वहीं इमरान ने 1 महीने पहले उसे मारपीट कर तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया और उसके 2 महीने की बच्ची को भी छीन लिया।

इमरान का कहना है कि वह काली है और वह किसी गोरी लड़की से शादी करेगा। शादी के शुरूआत से ही कई बार लोगों ने सुलहनामा करा दिया, लेकिन इमरान की दहेज को लेकर लालच की मांग जोर पकड़ती गई। अब अमरीन को वापस लेने के लिए इमरान पहले निकाह और 20 हजार रूपए की मांग कर रहा है।

वहीं पीड़िता अब अपने पिता के साथ न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रही है, लेकिन उसकी बात सुनने वाला कोई नहीं। हालांकि, पुलिस ने उसके मामले को दर्ज तो कर लिया है, लेकिन आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और उसकी बच्ची भी नहीं दे रहे हैं।