जालिम पत्नी! घर जमाई न बनने पर पति का प्राइवेट पार्ट काटने को दौड़ी, पीड़ित ने रोते हुए पुलिस को बताई आपबीती

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 04:29 PM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पति ने थाने पहुंचकर पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया की साहब, पत्नी ने धमकी दी कि अगर उसकी बात नहीं मानी, उसके मायके में जाकर घरजमाई बनकर नहीं रहा तो वह प्राइवेट पार्ट काट देगी। मजबूरन उसने लोहियानगर थाने में पत्नी, सास, ससुर, साला, साली के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

बता दें कि मेरठ में लोहियानगर के जाहिदपुर बुढेरा के रहने वाले युवक की शादी ज्वालापुर हरिद्वार की रहने वाली लड़की से 6 साल पहले हुई थी। उसका परिवार यहां मेरठ में रहता है, लेकिन वो काम के सिलसिले में अक्सर असम में रहता है। पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी माता-पिता, भाई से झगड़ा करने लगी तो वो मेरा घर छोड़कर अलग रहने लगे हैं। लेकिन, अब भी पत्नी मुझसे खुश नहीं है। वो चाहती है कि मैं मेरठ छोड़कर ज्वालापुर में उसके घर जाकर रहूं। मेरे ससुराल वाले, साला, साली और पत्नी बार-बार मुझ पर घरजमाई बन कर रहने का दबाव बना रहे हैं। पंचायत ने उसे समझाया और किसी तरह सुलह कराई। इसके बाद भी वो नहीं सुधरी।

पति ने थाने पहुंचकर अपने दर्द को बयां करते हुए पत्नी पर हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पत्नी ने पति के हाथ-पैर बांधे और उसके प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की। रोते हुए पीड़ित पति ने पूरी बात पुलिस को बताई। पति ने पुलिस को रिकार्डिंग और सबूत भी सौंपी है, जिसमें पत्नी धमकी दे रही है। पीड़ित ने बताया कि पत्नी उस पर जुल्म ढाती है। उधर, सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि थाना प्रभारी को जांच कर कारवाई के आदेश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static