अलीगढ़ से 4 बार सांसद रहीं शीला गौतम का निधन, सीएम योगी ने व्यक्त किया शोक

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2019 - 02:09 PM (IST)

अलीगढ़ः अलीगढ़ से लगातार चार बार बीजेपी सांसद रहीं शीला गौतम का शनिवार शाम को निधन हो गया है। उन्होंने दिल्ली के पीएसआरआई में अंतिम सांस ली। शीला गौतम करीब छह महीने से बीमार चल रही थीं। सांस में तकलीफ के कारण उनको 16 मई को दिल्ली में पीएसआरआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

वहीं सीएम ने शीला गौतम के निधन पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह एक लोकप्रिय जन-प्रतिनिधि थीं। अलीगढ़ लोकसभा क्षेत्र से 4 बार सांसद रहीं। क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर रहीं। उनके निधन से जनता ने अपना सच्चा हितैषी खो दिया।

उधर, बीजपी कार्यकर्ताओं और नेताओं के इस बात की जानकारी हुई वह शीला गौतम के आवास पर पहुंचे। जिसके बाद से बीजेपी में शोक लहर दौड़ पड़ी। शीला गौतम के आवास पर राजनेताओं का आना-जाना लगा हुआ है। शीला गौतम अपने पीछे पुत्र राहुल गौतम, पुत्रवधू नमिता गौतम व पुत्री राजुल गौतम समेत भरा-पूरा परिवार छोड़ गई हैं।

पूर्व सांसद शीला गौतम का जन्म 15 नवंबर 1931 को हुआ था। वे पहली बार 1991 में जब देश के प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव थे तब अलीगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा पार्टी से चुनाव जीतकर संसद पहुंचीं थीं। वर्ष 1996, 98, 99 में लगातार चार बार सांसद रहीं है।








 

Tamanna Bhardwaj