शिकोहाबाद से विधायक मुकेश वर्मा ने भाजपा से दिया इस्तीफा, कहा- जहां स्वामी प्रसाद मौर्य जाएंगे हम भी वहीं जाएंगे

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 12:09 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की शिकोहाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक डॉ मुकेश वर्मा ने बृहस्पतिवार सुबह एक पत्र जारी कर भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को प्रेषित पत्र में उन्होंने लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी में पिछड़ों दलितों एवं अल्पसख्यकों को कोई तवज्जो नहीं दी गई और न ही उन्हें सम्मान दिया गया। 

उन्होंने कहा कि पिछड़े, दलितों, बेरोजगारों, नौजवानों एवं मध्यम एवं लघु उद्योग व्यापारियों, दुकानदारों आदि की आवाज को अनसुना करना और उन्हें न्याय न मिलने की बात के चलते स्वामी प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में वह इस लड़ाई को आगे जारी रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। पत्र में उन्होंने लिखा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जी शोषित पीडितों की आवाज हैं और वह हमारे नेता हैं, मैं उनके साथ हूं । विधायक ने इस पत्र की एक प्रति भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी भेजी है। 

प्रदेश सरकार के पूर्व श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को और एक अन्य पूर्व मंत्री दारा सिहं चौहान ने बुधवार को इस्तीफा दिया था । ऐसी अटकले लगायी जा रही हैं कि यह दोनो मंत्री अपने समर्थक विधायकों के साथ शुक्रवार को समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकते हैं । उनके समर्थकों के बीच ऐसी चर्चा है कि वर्मा समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static