1.36 करोड़ की ठगी के मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को मिली राहत, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 02:03 PM (IST)

लखनऊ: आयोसिस वेलनेस सेंटर कंपनी की फ्रेंचाइजी में ठगी के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा को बड़ी राहत मिली है। शिल्पा पर लगे आरोपों का जवाब पुलिस के नोटिस के बाद वकील के जरिए दे दिया गया। वहीं, इस मामले में अभिनेत्री की पूर्व मैनेजर किरण बाबा सहित 8 लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि गोमती नगर निवासी ज्योत्सना सिंह ने विभूति खंड थाने में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनकी मां सुनंदा, शिल्पा की मैनेजर किरण बावा सहित अन्य लोगों पर 1.36 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज कराई थी, लेकिन इस मामले में पीड़ित महिला के फ्रेचांइजी लेने से पहले शिल्पा कंपनी छोड़ दी थी, जिसका सबूत पुलिस को दिया गया। साक्ष्य के अधार पर पुलिस ने शिल्पा और उनके मां का नाम केस से हटा दिया है।

वहीं, इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि कंपनी ने कहा था कि वेलनेस सेंटर का उद्घाटन के लिए खुद शिल्पा शेट्टी आएंगी। शिल्पा को बुलाने के लिए कंपनी वालों ने 11 लाख रुपए की मांग किए थे। एफआईआर के अनुसार, पीड़िता ने इस कंपनी की फ्रेंचाइजी के लिए अपनी मकान गिरवी पर रखी है और अभी तक उनका 1.36 करोड़ रुपया सेंटर पर खर्च हो चुका है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj