वृंदावन में शिवसेना नेता की शर्मनाक करतूत, मदद के नाम पर महिला से किया रेप

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 08:46 AM (IST)

मथुरा: तीर्थनगरी वृंदावन में शिवसेना के नेता की शर्मनाक करतूत सामने आई है। अलीगढ़ की एक महिला को शिवसेना नेता के घर आश्रय लेना भारी पड़ा गया। आरोप है कि शिवसेना नेता ने मदद करने के नाम पर महिला से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने गत दिवस उक्त नेता के खिलाफ वृंदावन कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद उसको गिरफ्तार कर लिया है।

मोतीझील क्षेत्र निवासी रमेश पुजारी शिवसेना मथुरा इकाई में जिला मीडिया प्रभारी है। साथ ही खुद को कई हिंदुवादी संगठनों का कार्यकर्ता भी बताता है। रमेश पर महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक वह 16 जून को वृंदावन के जिला संयुक्त अस्पताल में दवा लेने आई थी। दवा लेने के बाद धूप अधिक होने के कारण महिला कुछ देर आराम करने के लिए अस्पताल परिसर में ही सो गई।

इसी दौरान महिला के पास रखे रुपए कहीं गिर गए। अलीगढ़ लौटने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे। पीड़िता ने 3 दिन तक कई लोगों से सहायता मांगी, लेकिन किसी ने भी सहायता नहीं की। कुछ लोगों ने उसे सहायता के लिए रमेश पुजारी के घर जाने की बात कही। वह सोमवार रात 9 बजे रमेश पुजारी के घर पहुंच गई। रमेश ने मंगलवार सुबह मदद करने का भरोसा दिया।

हजार रुपए देकर टैम्पो में बिठाया
महिला का आरोप है कि रमेश पुजारी ने उसके साथ घर में दुष्कर्म किया तथा उसके बाद में एक हजार रुपए हाथ में देकर अलीगढ़ जाने के लिए टैम्पो में बैठा दिया।

Anil Kapoor