अजय लल्लू की रिहाई के लिए शिवसेना ने योगी सरकार को लिखा पत्र, कहा- उत्पीड़न बंद कर शीघ्र करे रिहा

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 01:06 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस-भाजपा की बस पालिटिक्स के दाैरान गिरफ्तार किए गए यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के रिहाई की मांग लगातार उठ रही है। अब बीजेपी की सहयाेगी रह चुकी शिवसेना ने भी लल्लू की रिहाई के लिए यूपी सरकार काे खत लिखा है। जिसमें उन्हाेंने मांग की है कि वे अजय लल्लू का उत्पीड़न बंद कर शीघ्र रिहा करे।
PunjabKesari
शिवसेना ने यूपी सरकार पर हमला बाेलते हुए कहा कि सरकार कानून व्यवस्था सहित सभी मोर्चे पर विफल हो गई है। कोरोना महामारी से लड़ने के बजाय सरकार विपक्ष से लड़ रही है।

शिवसेना के प्रदेश प्रमुख ठा0 अनिल सिंह ने लल्लू की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा कि वर्तमान में यूपी सरकार अहंकार में डूबी हुई है। विपक्षी नेताओं को फर्जी तरीके से जेलों में डालकर दहशत पैदा कर रही है। विपक्ष की आवाज दबाकर सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। अजय लल्लू की गिरफ्तारी इसका प्रमाण है।

ठा0 अनिल सिंह ने कहा है कि 8 जून को प्रदेश महासचिव अरविंद शर्मा के नेतृत्व में पार्टी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलकर विरोध दर्ज कराएगी। यदि सरकार ने अजय कुमार लल्लू को रिहा नहीं किया तो शिवसेना और कांग्रेस मिलकर संघर्ष करेंगी। बता दें कि कांग्रेस के गठबंधन साझीदारी से ही शिवसेना आज महाराष्ट्र में सरकार चला रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static