शिवपाल ने योगी सरकार पर साधा निशाना, दोबारा CM बनने पर नीतीश को दी बधाई

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2017 - 11:46 AM (IST)

आजमगढ़(कुमार पितेश्वर): सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने आजमगढ़ में पहुंचकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं उन्होंने ने नीतीश कुमार को फिर से बिहार का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी। शिवपाल यादव अपनी राजनैतिक पकड़ को मजबूत करने के लिए 2 दिन के दौरे पर आजमगढ़ पहुंचे।

आजमगढ़ पहुंचे सपा नेता ने कहा कि इस समय विपक्षी एकता जरूरी है। विपक्षी एकता न होने के चलते ही देश को लगातार नुकसान हो रहा है। फिलहाल उन्होंने एक बार फिर से नीतीश कुमार को सीएम पद की शपथ लेने के लिए बधाई दी। शिवपाल ने कहा कि मैं विपक्षी एकता के लिए प्रयासरत हूं। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा इसमें अच्छी भूमिका निभा सकता है। शिवपाल ने कहा कि वह अपने मोर्चे के लिए लगातार भ्रमण कर रहे हैं।

उन्होंने गड्ढा मुक्त अभियान पर योगी सरकार की चुटकी लेते हुए कहा कि कोई सड़क गड्ढा मुक्त नहीं हुई है। मैंने पूरे साल मेहनत की तब 27 हजार किलोमीटर सड़क को गड्ढा मुक्त करने पर काम किया। इस दौरान मैंने कई भ्रष्टाचारी अफसरों को भी सस्पेंड किया। पार्टी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पहले परिवार एकजुट हो तभी बात बनेगी। परिवार में बिखराव की वजह से सारी दिक्कते हैं।