सपा के संरक्षक की भूमिका पर के सवाल शिवपाल ने दिया यू जवाब, कहा- जो जिम्मेदारी दी जाएगी वो पूरी की जाएगी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 06:08 PM (IST)

इटावा: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन पर यादव परिवार गम में डूबा हुआ है। बुधवार को मुलायम सिंह यादव की अस्थियां चुनने के लिए उनके छोटे भाई और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे, फिर शुद्धि संस्कार में शामिल हुए। इस दौरान एक निजी चैनल ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक की भूमिका को लेकर के सवाल सवाल किया गया।

उन्होंने कहा कि यह वक्त इन सवालों का जवाब देने का नहीं है। समय आएगा तो इन सब सवालों का जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी दी जाएगी वो पूरी की जाएगी। उन्होंने कहा जो भी काम किया है नेताजी से पूछकर किया है। शिवपाल ने कहा कि नई पार्टी बनाई तो उनकी सलाह से बनाई। भावुक होते हुए शिवपाल ने कहा कि नेताजी के निधन से मैं बेहद दुखी हूं।

बता दें कि सपा के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव सात बार सांसद, आठ बार विधायक और तीन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा देश के पूर्व रक्षा मंत्री भी रह चुके।  सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। मुलायम सिंह यादव मंगलवार को सैफई में नेताजी का अंतिम संस्कार किया गया। मुलायम के अंतिम संस्कार में तमाम मुख्यमंत्रियों से लेकर सभी पार्टी के नेता भी पहुंचे थे, लेकिन वो क्षण सबसे ज्यादा भावुक था जब अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव को मुखाग्नि दी। आलम यह था कि अंतिम क्षणों में भी नेता जी के समर्थक हटने का नाम नहीं ले रहे थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static