मुलायम के बाद शिवपाल ने दिया SP-BSP गठबंधन पर बयान, कहा- दोनों मिलकर बीजेपी को सत्ता से हटा देंगे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 04:19 PM (IST)

मैनपुरीः सपा संरक्षक मुलायम यादव के बाद अब चाचा शिवपाल यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों का गठबंधन बीजेपी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए है। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी जरुर बाहर हो जाएगी।

शिवपाल ने कहा कि सपा-बसपा के गठबंधन से बीजेपी घबराई हुई है। बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार, महंगाई और जीएसटी से पूरा देश परेशान है। देश और प्रदेश की जनता का जीना दूभर हो रहा है इसलिए इस सरकार को अब हर हाल में जाना ही है।

उन्नाव गैंगरेप मामले में बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी राज में पीड़ित को न तो थानों में और न ही तहसीलों में न्याय मिल रहा है। पीड़ित मुख्यमंत्री योगी से मिल ही नहीं पा रहे हैं और अगर मिलते भी हैं तो कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

वहीं जब उनसे पत्रकारों ने 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन की सीटों के अनुमान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि इमरजेंसी का समय तो याद होगा आपको। उस समय इंदिरा गांधी भी हार गईं थीं, अब तो उस समय से भी ज्यादा उत्पीड़न है।

बता दें कि, इससे पहले मंगलवार को मैनपुरी पहुंचे सपा संरक्षक ने भी सपा-बसपा गठबंधन को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर सपा-बसपा ईमानदारी के साथ एक साथ हाे जाएं ताे इससे बड़ी काेई बात नहीं हाे सकती है।  

Deepika Rajput