खिचड़ी भोज में शामिल होने बाराबंकी पहुंचे शिवपाल बोले, हम समाजवादी लोग कभी अलग नहीं हुए

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 03:20 PM (IST)

बारंबकी (अर्जुन सिंह) : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव आज खिचड़ी भोज में शामिल होने के लिए बाराबंकी पहुंचे थे। जहां उन्होंने खिचड़ी भोज में शामिल होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस किया। इस दौरान जब मीडिया कर्मियों ने शिवपाल सिंह यादव से पूछा कि जब तक मुलायम सिंह यादव जिंदा रहे उन्होंने काफी कोशिश किया कि आप और अखिलेश फिर से एक हो जाए पर आप उस समय एक नहीं हुए लेकिन मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद आप एक हो गए। यदि आप पहले एक हुए होते तो शायद ज्यादा सही होता। जिस पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हम लोग समाजवादी हैं। हम लोग कभी अलग नहीं हुए थे। हमारी पार्टी भी समाजवादी प्रगतिशील पार्टी है जिसका अब सपा में विलय हो गया है।  

BJP विपक्ष का सम्मान नहीं करती  
पत्रकारों ने जब शिवपाल सिंह यादव से सरकार द्वारा विपक्षी पार्टियों के नेताओं व कार्यकर्ताओं पर हो रहे कार्यवाई को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हम लोग भी सरकार में रहे हैं। हम लोगों ने विपक्ष को तर्ज दिया है, उनका सम्मान किया है लेकिन उन्होंने विपक्ष को लेकर जितनी भी परंपराएं थी उनको खत्म कर दिया है।

राहुल गांधी और हमारी विचारधारा अलग
प्रेस वार्ता के दौरान जब पत्रकारों ने राहुल गांधी के द्वारा की जा रही भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी कि अपनी विचारधारा है और हमारी अलग विचारधारा है। हम उन्हें इस यात्रा के लिए शुभकामना देते है लेकिन अगर हमें BJP को हराना है तो सभी पार्टियों को एक साथ आना पड़ेगा। तभी BJP को हराया जा सकता है। 

Content Editor

Prashant Tiwari