Politics News: शिवपाल यादव के बेटे आदित्य ने BJP सांसद संघमित्रा मौर्य के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 12:15 PM (IST)

Politics News: उत्तर प्रदेश के बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य द्वारा समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार शिवपाल सिंह यादव पर निशाना साधने के एक दिन बाद, उनके बेटे और पार्टी नेता आदित्य यादव ने गुरुवार को जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। शिवपाल के बेटे आदित्य यादव ने गुरुवार को उन दो बच्चों के परिवारों से मुलाकात की जिनकी पड़ोसी ने हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि शिकायत दर्ज करवाने के साथ-साथ आदित्य यादव ने संघमित्रा मौर्य के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बाद में पत्रकारों से बात करते हुए आदित्य ने भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य पर निराधार आरोप लगाकर शिवपाल यादव को बदनाम करने के लिए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की चेतावनी दी। दूसरी ओर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के घोषित प्रत्याशी राहुल अवाना के खिलाफ नोएडा के फेस-1 थाने में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के कारण मामला दर्ज किया गया है।

जानिए, क्या हुआ था बदायूं में?
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बदायूं जिला मुख्यालय के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के बाबा कॉलोनी में मंगलवार देर शाम मामूली विवाद में दो सगे भाइयों की उस्तरे से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई जबकि हमले में तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। इस बीच पुलिस ने घटना के आरोपी को एक मुठभेड़ में मार गिराया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी में मंगलवार देर शाम नाई की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति ने घर में घुसकर तीन सगे भाइयों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर उस्तरे से हमला किया जिसमें आयुष (12) और आहान उर्फ हनी (8) की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Content Editor

Anil Kapoor