गठबंधन में बीजेपी को हटाने की हैसियत नहींः शिवपाल

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 07:01 PM (IST)

कानपुरः सेक्युलर मोर्चे के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी को बनाने के लिए बड़ा काम किया, लेकिन उनको पार्टी से ही निकाल दिया गया। अब सेक्युलर मोर्चे के गठन के बाद जिन लोगों का सम्मान समाजवादी पार्टी में नहीं हुआ उनको शामिल करने का अभियान चलाया जाएगा।

शिवपाल का कहना है कि जितने भी असंतुष्ट लोग है। जिनको कही भी सम्मान नहीं मिल रहा है। उनको हम इकट्ठा कर रहे हैं और जनता तो मेरे साथ हो चली है। 2019 में परिवर्तन होगा यह निश्चित हो चुका है, क्योकि बिना समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के बिना दिल्ली में सरकार किसी की नहीं बन सकती है।

शिवपाल में साफ कर दिया कि 2022 में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगा। शिवपाल ने कहा की हमारा संगठन नया है, लेकिन हम चाहते है कि भारतीय जनता पार्टी हटे। शिवपाल ने कहा कि मैं सपा में ही रहना चाहता था, लेकिन जब मुझे अपमानित किया गया। पार्टी नेता जी और हमने मिलकर बनाई थी। हमारा योगदान था। इसलिए सबसे ज्यादा दुःख भी है।

शिवपाल ने कहा की गठबंधन बनाने से रोक नहीं रहे है, लेकिन हमको अपना शेयर चाहिए। भारतीय जनता पार्टी को हटाने की गठबंधन की हैसियत नहीं है, लेकिन समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के पास बीजेपी को हटाने की हैसियत है।

एनडी तिवारी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शिवपाल ने कहा कि वह बहुत महान नेता थे और कई बार मुख्यमंत्री रहे ऐसा एक महान नेता हमारे बीच से चला गया है।

Tamanna Bhardwaj