शिवपाल ने बहु अपर्णा ने साथ दरगाह पर चढ़ाई चादर, मुलायम के लिए कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 12:20 PM (IST)

हरदोईः समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ कर अपनी नई पार्टी बनाने वाले शिवपाल यादव भाई मुलायम सिंह की छोटी बहु अपर्णा के साथ हरदोई पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने संडीला के झाड़ी शाह बाबा उर्स की दरगाह पर चादर चढ़ाई। इसके बाद उन्होंने विराट कुशती दंगल का उद्घाटन किया। 

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए शिवपाल यादव ने शहरों नामकरण को लेकर कहा कि शहरों के ऐतिहासिक नाम नहीं बदले जाने चाहिए। कुछ नए काम करवाने के बाद सरकार उनका नामकरण करे। साथ ही उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से जनता दुखी हुई है और अर्थव्यवस्था चौपट हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर हम सत्ता में आए तो कुश्ती, कबड्डी जैसे खेलों को बढ़ावा देंगे जिससे जनता का मनोबल बढ़े।

वहीं मीडियाकर्मी द्वारा मुलायम सिंह यादव के साथ होने संबंधी सवाल पर शिवपाल ने साधारण सा जवाब देते हुए कहा कि क्या कभी भाई, भाई से भाई अलग होता है।

वहीं अपर्णा यादव ने कहा कि आज का परिपेक्ष दंगल जैसा ही है , जिस तरह दंगल में पहलवानों को घमंड नहीं आता उसी तरह हमारी पार्टी के लोगों को भी घमंड नहीं होता।
अपर्णा ने कहा कि हम अपने मुल्क को कैसे बचाएं इसके लिए आगामी लोकसभा चुनाव में हर किसी को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। इस दौरान दरगाह के सरपरस्त मोहम्मद इदरीश शाह मंसूरिया के अलावा कदीर पहलवान भी मौजूद रहे।  

 


 

Tamanna Bhardwaj