UP विस चुनाव 2022 को लेकर बोले शिवपाल- सम्मानजनक सीट मिलने पर ही सपा से होगा गठबंधन

punjabkesari.in Tuesday, Nov 17, 2020 - 08:50 PM (IST)

बहराइचः  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि विधानसभा के 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सम्मानजनक सीट मिलने पर ही समाजवादी पार्टी के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन होगा । हालांकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि वो अपने चाचा के लिये जसवंतनगर सीट से प्रत्याशी नहीं उतारेंगे और पार्टी की सरकार बनी तो चाचा शिवपाल कैबिनेट मंत्री होंगे।

बता दें कि शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश से उनका कोई मनभेद नहीं है। मतभेद होना स्वाभाविक है पर मनभेद नहीं होना चाहिए। विधानसभा चुनाव में अगर हमें सम्मानजनक सीटें मिलीं तो हम समाजवादी पार्टी से गठबंधन करेंगे। यादव मंगलवार को बहराइच एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे।

उन्होंने कहा कि 2022 में भाजपा को हराने के लिए हम सभी बड़े राजनीतिक दलों के साथ गठबंधन करेंगे। भाजपा सरकार में नौकरशाही हावी है और विधायकों की सुनवाई नहीं हो रही है। किसान और व्यापारी परेशान है। महंगाई लगातार बढ़ रही है। ये सरकार कोरोना को रोकने में पूरी तरह असफल साबित हुई है। अगर विदेश से आने वाले नागरिकों को एयरपोर्ट पर क्वारंटीन किया जाता तो कोरोना कभी नहीं फैलता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static