CM योगी की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके शिवपाल, कहा- आदित्यनाथ हैं ईमानदार और मेहनती

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 11:32 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ती जा रही है। ऐसे में सभी दल विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भी अपनी पृष्ठभूमि को मजबूत कर रहे हैं। इसके साथ ही मजबूती के साथ मैदान में डटने की जुगत भी लगा रहे हैं। इसके उलट  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की खुले मन से तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वो मेहनती हैं और काम करना चाहते हैं, लेकिन भ्रष्ट नौकरशाही उन्हें काम नहीं करने देती है।

इसके साथ ही शिवपाल ने चार साल की योगी सरकार को फेल बताया। शिवपाल यादव ने कहा कि जब योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने थे तब हम लोगों को गर्व हुआ था कि प्रदेश को एक संत मुख्यमंत्री मिला है, लेकिन मुख्यमंत्री की ठोंक दो वाली भाषा किसी संत की नहीं हो सकती।

शिवपाल ने कहा कि किसी मकान गिरा देना अच्छी बात नहीं है। अपराधी के घर गिरा दो लेकिन उसके रिश्तेदारों की इसमें क्या गलती है। योगी जी राम राज की आप बात करते हैं, लेकिन राम राज में ऐसी व्यवस्था नहीं,  रामराज के मायने ये हैं कि किसी के साथ कहीं पर अन्याय न हो, जो भी हो समान तरीके से हो।

शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने कई बार सीएम योगी की तारीफ की है कि आज प्रदेश में नौकरशाही बेलगाम हो गई है। भ्रष्टाचार चरम पर है. आईएएस और पीसीएस झूठ बोल रहे हैं। वहीं परिवार की एकता पर शिवपाल ने कहा कि समाज और परिवार तब टूटता है जब कोई न कोई सकुनी आ जाता है, सकुनी का नाम पूछने पर उन्होंने कुछ भी नहीं बोला।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static