शिवपाल ने BJP पर साधा निशाना,कहा- 'योगी सरकार में भ्रष्टाचार की गंगोत्री बह रही है'

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 07:34 PM (IST)

इटावा: प्रसपा के राष्टीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा जब कोई व्यक्ति अपने लक्ष्य को भेदने में सफल होता है, तब उसका उत्साहित होना स्वाभाविक होता है। उसके आत्मबल और विश्वास में अप्रत्याशित रूप से बढ़ोत्तरी होती है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की फिरका परस्त सरकार को परास्त करने का जो संकल्प लिया था और सभी धर्मनिरिपेक्ष दलों को भगवा एजेंडे के खिलाफ एक झण्डे तले खड़ा करने की इस मुहिम की शुरूआत की थी, उसमें अप्रत्याशित रूप से सफलता मिल रही है।

यादव ने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा अब हमें छोटी लकीर को छेडऩा या मिटाना नहीं बल्कि ऐसी लकीरों के नीचे हमें अपनी लंबी लकीर खींचना है, यह हुनर और कला हमने नेताजी मुलायम सिंह से सीखी है। हमारी उन तमाम पार्टी के नेताओं से सीधी बातचीत हो रही है, जो ईमानदारी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को उत्तर प्रदेश में होने जा रहे 2022 के विधानसभा चुनाव में धूल चटाना चाहते हैं। वैसे भी देश और प्रदेश की जनता ने साम्प्रदायिकतावादी शक्तियों को परास्त करने का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि अन्नदाता किसान तीन महीने से अधिक समय से अपनी बाजिब मांगों के समर्थन में दिल्ली को घेरकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन मोदी सरकार के कानों में कोई जूॅ नहीं रेंग रही है। आज सारे देश का किसान मजदूर , बुनकर व सर्वहारा वर्ग मोदी की जन विरोधी नीतियों के विरूद्ध आंदोलित है । अराजकता चरम पर है चारों ओर हाहाकार मचा हुआ है कोई भी सुरक्षित नही है उत्तर प्रदेश तो गुण्डे बदमाशों की शरणस्थली बन गया है । यहॉं हूटर, लूटर, शूटर मस्त हैं और जनता पस्त है ।

प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार में भ्रष्टाचार की गंगोत्री बह रही है । जिसने देश की जनता का जीना हराम कर दिया है। चारों ओर दहशत का माहौल है पुलिस थानों तक में बहन बेटियों की लाज सुरक्षित नहीं है और उनकी दर्द भरी आवाज कोई सुनने को तैयार नहीं है। सरकारी विभाग भ्रष्टाचार के अड्डे बन गये हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होने सत्ता का भोग करके उत्तर प्रदेश को गुण्डा, जंगलराज में परिवर्तित कर उत्तर प्रदेश को बलात्कार प्रदेश बना दिया है। आज प्रदेश की स्थिति यह हो गयी है कि चारों ओर बहिन, बहू बेटियों के साथ खुलेे आम बलात्कार हो रहे हैं उनकी दर्द भरी चीखों कोई सुनने वाला नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static