निकाय चुनाव पार्टी की हार पर बोले शिवपालः बीजेपी अगर बेईमानी नहीं करती तो समाजवादी पार्टी नम्बर एक पर होती

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 08:40 PM (IST)

मैनपुरीः करहल पहुँचे समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला। निकाय चुनाव में पार्टी को मिली हार के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी अगर बेईमानी नहीं करती तो समाजवादी पार्टी नम्बर एक पर होती। चुनाव में अधिकारियों और पुलिस प्रशासन के बल पर बहुत गड़बड़ियां हुई हैं। इसके बावजूद भी समाजवादी पार्टी ने काफी अच्छे से चुनाव लड़ा और कई सीटों पर पार्टी को जीत भी मिली है। वोट हमें काफी मिला है। हालांकि उन्होंने ये कहकर मामले को कम करने की कोशिश की कि निकाय चुनाव छोटा-मोटा चुनाव होता है।



2024 में भाजपा के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी हमारी पार्टी
मीडिया से बात करते हुए बोले कि हम 2024 की तैयारी कर रहे हैं और संगठन को मजबूत बनाएंगे। हमारी पार्टी 2024 में भाजपा के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी। सपा, बीजेपी को चुनौती देगी और जीतेगी भी। हम चुनाव में जो भी गड़बड़ियां हुईं उसकी समीक्षा करेंगे।



किसी को भी पार्टी टिकट देती है तो उसे जिताएं
शिवपाल ने आगे कहा कि हम पार्टी को मजबूत बनाएंगे और अपने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कहेंगे कि पार्टी सर्वोच्च होती है। अगर किसी को भी पार्टी टिकट देती है तो बिना मतभेद के उसको जिताएं। साथ में कहा कि टिकिट सब लोग मांगें सबका मांगने का अधिकार है लेकिन जिसे मिले उसको जिताने में सबको साथ रहना पड़ेगा। बता दें कि शिवपाल यादव एक निजी भागवत कथा में भाग लेने करहल पहुंचे थे।

Content Writer

Ajay kumar