रामचरितमानस पर शिवपाल यादव ने फिर दोहराया, कहा- ये स्वामी प्रसाद का व्यक्तिगत बयान

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2023 - 11:08 AM (IST)

जौनपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव रामचरितमानस पर फिर दोहराते हुए कहा कि रामचरितमानस पर स्वामी प्रसाद का व्यक्तिगत बयान है, पार्टी का नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। यही वजह है इसे बेवजह तूल दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के बड़बोले मंत्रियों को जनता सबक सिखा चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में भी इसकी पुनरावृत्ति होगी। 

उन्होंने कहा कि मेरा मिशन 2024 में सत्ता में आना है। भाजपा पर निशाना साधते हुए शिवपाल ने कहा कि धरातल पर कोई काम नहीं हुआ है। महंगाई से जनता त्रस्त है और युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं। शिवपाल ने कहा कि पूरा शासन नौकरशाही के हवाले है। फर्जी मुकदमें लिखे जा रहें है। केवल बुलडोजर चल रहा है। होना तो यह चाहिए कि जो अपराध किया हो उस पर कार्रवाई हो। इतना ही नहीं शिवपाल ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर भी निशान साधा। 

शिवपाल मंगलवार को वाराणसी में एक समारोह से लौटते हुए वाराणसी-लखनऊ हाइवे स्थित बक्शा विकास खंड के महिमापुरडीह गांव के समीप आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, मल्हनी विधायक लकी यादव, बक्शा ब्लॉक अध्यक्ष महाबीर यादव, रामयश यादव, संघर्ष यादव, रामधारी पाल, आरबी यादव, जितेन्द्र यादव जित्तू, सरदार अहमद, भारत यादव समेत अन्य मौजूद रहे।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj