शिवपाल यादव ने ट्विटर प्रोफाइल का बदला रंग, जानिए इसके सियासी मायने

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 12:43 PM (IST)

इटावा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की चर्चा बड़े पैमाने पर चलती हुई दिखाई दे रही है। इसी बीच शिवपाल ने अपने टि्वटर अकाउंट में तब्दीली करते हुए एक बार फिर से अपनी ब्लैक एंड व्‍हाइट तस्वीर के साथ लिखा है, ‘हैं तैयार हम।’

बता दें कि शनिवार को शिवपाल सिंह यादव सैफई में फर्रुखाबाद-इटावा सीट के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए आए थे. इस दौरान पत्रकारों के सवाल पर मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा कि यह तो गुप्त मतदान है इसे तो बताया नहीं जा सकता कि किसको वोट किया है और किसको नहीं, लेकिन जिसको भी किया है वह जरूर जीतेगा। दरअसल यह कुछ ऐसी बातें हैं जो कहीं ना कहीं इस ओर इशारा कर रही हैं कि शिवपाल सिंह यादव सत्ता की ओर रुख कर रहे हैं।

इसी बीच उनसे उनकी मुस्कुराहट को लेकर भी सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि इंतजार करिए बहुत जल्दी सुखद ही संदेश मिलेगा, लेकिन वह संदेश क्या होगा? यह फिलहाल लोगों की समझ से बाहर है, क्योंकि 26 मार्च के बाद जिस तरह की बातें शिवपाल सिंह यादव की तरफ से लगातार कही जा रही है वह संकेतिक भाषा में समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया अखिलेश यादव को निशाने पर ले रहे हैं। हालांकि वह अपने पत्ते खोलने के लिए तैयार नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static