'बाद में हिसाब होगा...' वाले बयान पर शिवपाल यादव ने दी सफाई, कहा- वीडियो काट- छांट के दिखाया गया है

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 01:13 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव का एक धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह कहते दिख रहे थे कि हम सभी से वोट मांगेंगे, वोट दोगे तो ठीक नहीं तो इसका बाद में हिसाब किताब होगा। वहीं, अब उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा कि वीडियो कांट- छांट के दिखाया गया है। नेट पर वायरल हुआ वीडियो पूरा नहीं है, आगे और पीछे का हिस्सा काटा गया है।

दरअसल, शिवपाल यादव बीते गुरुवार को चुनाव प्रचार करने बदायूं गए थे। जहां उन्होंने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि हम सभी से वोट मांगेंगे, वोट दोगे तो ठीक नहीं तो इसका बाद में हिसाब किताब होगा। उनके इस बयान के समर्थन में कुछ लोग तालियां बजाते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में शिवपाल के बेटे आदित्य यादव भी मंच पर मौजूद थे। बता दें कि यह वीडियो पिछले सप्ताह का बताया जा रहा है। इसी वीडियो पर शिवपाल यादव ने अब सफाई दी है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव का रण अब बेहद करीब है। सभी राजनीति दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंकना शुरू कर दिया है। मगर लग रहा है कि उत्तर प्रदेश की प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। समाजवादी पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर सिर फुटव्वल की स्थिति है। दरअसल, बदायूं लोकसभा सीट से सपा चीफ अखिलेश यादव ने अपने चाचा और सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव को टिकट दिया है। मगर शिवपाल चाहते हैं कि बदायूं से उनके बेटे आदित्य यादव को चुनाव में उतारा जाए। शिवपाल और आदित्य ने साफ कर दिया है कि अब आखिरी फैसला अखिलेश यादव को करना है। चाचा शिवपाल की इस मांग को लेकर अब अखिलेश की टेंशन बढ़ गई है।

इसी बीच खबर सामने आई है कि शिवपाल ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। उसके बाद बदायूं सीट को लेकर एक बार फिर सियासत गरमा गई है। बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी में महासचिव पद से इस्तीफा दे चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री और बदायूं सीट से ही पांच बार सांसद रहे सलीम इकबाल शेरवानी की इस सीट पर एंट्री हो सकती है।

Content Editor

Harman Kaur