शिवपाल यादव को BJP में शामिल होने का ऑफर,  BJP नेता ने कहा- मुलायम सिंह ने पार्टी बनाई बेटे ने बर्बाद कर दिया

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 08:33 PM (IST)

इटावा:  उत्तर प्रदेश में सियासी उथल-पुथल के बीच सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव को भाजपा शामिल होने के लिए ऑफर मिला है। दरअसल, बुधवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया कहा कि शिवपाल सिंह यादव अगर भाजपा में आते हैं तो उनका न केवल दिल से स्वागत किया जाएगा बल्कि जोरदार सम्मान भी किया जाएगा।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ी मेहनत और त्याग से समाजवादी पार्टी को खड़ा किया था, उसे उनके बेटे अखिलेश यादव ने पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। इसलिए एक-एक करके यादव नेता अब उनका साथ छोड़ रहे हैं। अखिलेश के अंदर नेतृत्व की कोई क्षमता नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यादव समुदाय में इस बात को लेकर भी आक्रोश है कि सपा की ओर से इस बार परिवार के लोगों को सबसे ज्यादा टिकट बांटे गए हैं इसलिए लोगों में असंतोष है। उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव व अखिलेश यादव एक जरूर हो गए हैं, लेकिन वे दिल से एक नहीं हुए हैं।

'बुरी तरह हार रहे थे शिवपाल'
बदायूं सीट से शिवपाल द्वारा अपने बेटे आदित्य यादव को चुनाव मैदान में उतारे जाने का दिए जाने पर रामशंकर कठेरिया ने कहा कि बदायूं सीट शिवपाल यादव बुरी तरह हार रहे थे इसलिए उन्होंने अपनी इज्जत बचाने के लिए आदित्य यादव को चुनाव मैदान में उतारने की बात कही है

Content Editor

Imran