मैनपुरी उपचुनाव को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- दो चार दिन में सब पता लग जाएगा

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 09:19 AM (IST)

उन्नाव (विशाल चौहान): उन्नाव में बार एसोसिएशन के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शिरकत की। प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का निराला प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में अधिवक्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। बार एसोसिएशन अध्यक्ष सतीश शुक्ला ने  शिवपाल यादव का माला पहनाकर स्वागत किया गया। मीडिया से बात करते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मैनपुरी उपचुनाव पर बड़ा बयान दिया।

जानकारी मुताबिक मैनपुरी उपचुनाव में सपा ने डिम्पल यादव को प्रत्याशी बनाया है। जिसपर शिवपाल यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा की देखिए आज ही अधिसूचना जारी हुई है, वैसे तो देखिए मुझे तो पता नहीं आपके द्वारा ही पता चल रहा है। हमारी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी है, पता नहीं आपने ये सवाल कहां से पूछ लिया। वो सब सही है, अभी तो आपके द्वारा मुझे जानकारी मिली है, अधिसूचना आज से जारी हुई है, देखिए 2-4 दिन में लखनऊ में आपको सबकुछ बता दूंगा। 

वहीं आजम खान के कोर्ट के फैसले पर बोलते हुए प्रसपा अध्यक्ष ने कहा की कोर्ट के फैसले का सभी को सम्मान करना चाहिए। शिवपाल यादव ने निकाय चुनाव को लेकर बड़ा बयान दे डाला। शिवपाल यादव ने निकाय चुनाव पर बोलते हुए कहा कि निकाय चुनाव के लिए सभी जिलाध्यक्षों को निर्देश दे दिए गए हैं कि सभी जगह चुनाव लड़ा जाए।

Content Editor

Anil Kapoor