शिवपाल यादव की जनता को चेतावनी! सबसे वोट मांगेंगे, दोगे तो ठीक नहीं तो बाद में हिसाब किताब होगा

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 09:49 PM (IST)

Budaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव का मंच से धमकी भरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें शिवपाल यह कहते दिख रहे हैं कि हम सभी से वोट मांगेंगे, वोट दोगे तो ठीक नहीं तो इसका बाद में हिसाब किताब होगा। उनके इस बयान के समर्थन में कुछ लोग तालियां बजाते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में शिवपाल के बेटे आदित्य यादव भी मंच पर मौजूद है। बता दें कि यह वीडियो पिछले सप्ताह का बताया जा रहा है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव का रण अब बेहद करीब है। सभी राजनीति दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंकना शुरू कर दिया है। मगर लग रहा है कि उत्तर प्रदेश की प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। समाजवादी पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर सिर फुटव्वल की स्थिति है। दरअसल, बदायूं लोकसभा सीट से सपा चीफ अखिलेश यादव ने अपने चाचा और सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव को टिकट दिया है। मगर शिवपाल चाहते हैं कि बदायूं से उनके बेटे आदित्य यादव को चुनाव में उतारा जाए। शिवपाल और आदित्य ने साफ कर दिया है कि अब आखिरी फैसला अखिलेश यादव को करना है। चाचा शिवपाल की इस मांग को लेकर अब अखिलेश की टेंशन बढ़ गई है।

इसी बीच खबर सामने आई है कि शिवपाल ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। उसके बाद बदायूं सीट को लेकर एक बार फिर सियासत गरमा गई है। बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी में महासचिव पद से इस्तीफा दे चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री और बदायूं सीट से ही पांच बार सांसद रहे सलीम इकबाल शेरवानी की इस सीट पर एंट्री हो सकती है।

 

Content Editor

Mamta Yadav