शिवपाल यादव ने की वोटरों से ये अपील

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2017 - 12:39 PM (IST)

इटावा:समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने लोगों से साइकिल चुनाव चिन्ह पर अधिक से अधिक वोट देकर उन्हें जिताने की अपील की। यादव ने जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के बसरेहर ब्लाक के गांव कर्री, सरसई हेलू, थुलरई, बीना, कटैयापुर, उनवा संतोषपुर, नीवासई और गोरा दयालपुर गांवों में जनसम्पर्क किया और मतदाताओं से आगामी 19 फरवरी को तीसरे चरण में होने वाले मतदान में उन्हें वोट देने की अपील की।

हमेशा अपने बड़े-बुजुर्गों का सम्मान करना चाहिए
उन्होंने कहा कि वैसे तो इस क्षेत्र के लोगों ने हमेशा मुझे बहुत वोटों से जिताया है। मैने जो भ्रमण किया है उससे लगता है कि आप मुझे और भी ज्यादा मतों से जिताएंगे, क्योंकि इस बार भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) से लड़ने वाले प्रत्याशी ने पिछला चुनाव बहुजन समाज पार्टी(बसपा) से लड़ा था,इसीलिए इस बार उसे वोट नहीं मिल रहा है और आप मेरे से तो कोई नाराज भी नहीं हैं। यादव ने अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि युवाओं को हमेशा अपने बड़े बुजुर्गों का सम्मान करना चाहिए। जहां बड़ों का आदर सम्मान नहीं होता वहीं मामला बिगड़ जाता है।

इस वजह से हो रही घरों में लड़ाई
उन्होंने कहा कि जो इंसान मेहनत करके अपना जीवन यापन करता है उसे ही पता होता है कि बड़े बुजुर्गों ने किस प्रकार उसका लालन पालन किया होगा लेकिन जिन युवाओं को विरासत में सब कुछ मिल जाता है वह अपने बड़े बुजुर्गों का सम्मान नहीं करते और यही आजकल ज्यादातर घरों में झगड़े का कारण बन रहा है। शिवपाल ने कहा कि चाहे सड़कों का काम हो या किसानों के लिए सिंचाई की सुविधा, नौकरी देने का काम हो या फिर बिजली और पानी की समस्याएं, सभी क्षेत्रों में उन्होंने काम किया है। सरकार में रहते हुए राजस्व संहिता हमने ही लागू कराई जिससे किसानों को बहुत लाभ हुआ है। किसानों का दाखिल खारिज का काम हो या सिंचाई का मामला, सभी मामलों में राजस्व संहिता लागू होने के बाद किसानों को फायदा हुआ है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें