बेखौफ बदमाशों ने सरेआम गांव के प्रधान की गोली मारकर की हत्‍या, दहशत में लोग

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 04:33 PM (IST)

सुल्‍तानपुरः उत्तर प्रदेश में बदमाश इतने बेलगाम हो चुके हैं कि वह किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते। फिर चाहे वह किसी हत्या ही क्यों ना हो। ऐसा ही एक ताजा मामला सुल्तानपुर से सामने आया है। यहां बदमाशों ने गांव के प्रधान‍पति सुरेश यादव की गोली मारकर हत्‍या कर दी।

घटना वल्लीपुर चौकी से चंद कदम दूरी का है। हेमनापुर ग्राम पंचायत की प्रधान साधना यादव के पति सुरेश यादव गांव के ही कोटेदार जगन्नाथ उर्फ जग्गा पुत्र श्रीराम के साथ चाय की दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार बदमाशों ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से पास में ही खड़ा दिलीप उर्फ करिया दूबे भी चपेट में आ गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। स्‍थानीय लोगों में भी घटना से काफी आक्रोश है। एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ruby