जौनपुर कोर्ट में शूटआउट: पेशी पर आए हत्यारोपियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दोनों की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 05:13 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर (Jaunpur) जिले की दीवानी न्यायालय से अतीक-अशरफ हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है। जहां पेशी पर आए दो आरोपियों पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी। वहीं, मौके पर मौजूद अधिवक्ताओं ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद से जिले में सनसनी फैल गई है।

बता दें कि घटना जिले के जिलाधिकारी कार्यालय से सटे दीवानी कोर्ट की है। जहां दो आरोपी सूर्य प्रकाश राय और मिथिलेश गिरी पेशी पर आए थे। जैसे ही दोनों कोर्ट में दाखिल हुए तो उन पर पहले से तैयार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। मौके पर मौजूद अधिवक्ताओं ने हमलावरों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

ये भी पढ़ें...
- किस्मत हुई मेहरबान! स्ट्रीट लाइट ऑपरेटर बना नगर पंचायत अध्यक्ष, कभी की थी ट्रेन से कटकर खुदकुशी करने की कोशिश
Road Accident: सवारियों से भरी ऑटो को  टैंकर ने रौंदा, 9 लोगों की दर्दनाक मौत

बताया जा रहा है 6 मई 2022 को गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर में पहलवान बादल यादव की हत्या में सूर्य प्रकाश राय और मिथिलेश गिरी आरोपी हैं। इन दोनों को आज दीवानी कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और साथ ही दोनों घायलों इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को वाराणसी रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस अधिकारी पकड़े गए हमलावरों से पूछताछ करने में जुटे हुए है।

Content Editor

Harman Kaur