अवैध संबंध में बाधा बना दुकानदार तो प्रेमी ने खेला खूनी खेल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 06, 2017 - 11:44 AM (IST)

संभलः उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक प्रेमी ने अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे एक दुकानदार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के थाना बहजोई के गांव रसैटा का है। जहां के निवासी भोले पुत्र कल्लू गांव में घर से दूर परचूनी की दुकान चलाते थे। उसके पड़ोस में रहनी वाली महिला के एक युवक से अवैध संबंध थे। जिसको लेकर दोनों रात में मिलते थे। रात होने की वजह से दुकानदार उनको कभी-कभी टोक देता था। इससे परेशान होकर महिला के प्रेमी ने दुकानदार के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

मृतक के भाई रामप्रकाश ने बताया कि महिला और उसका प्रेमी दोनों दुकानदार भोले से रंजिश मानते थे। जिसके चलते उन्होंने उसकी हत्या कर दी। घर दूर होने की वजह से सुबह देर से उन्हें घटना का पता चला। वहीं एएसपी पंकज कुमार पांडे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव में तनाव होने की वजह से पुलिसबल तैनात कर दिया है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की जाएगी।