डबल मर्डर से फिर दहला इटावा, बेखौफ बदमाशों ने 2 सगी बहनों को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 09:52 AM (IST)

 

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में गुरुवार तड़के अज्ञात हमलावरों ने 2 सगी बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने मौका ए वारदात पर बताया कि देर रात 2 से 3 बजे के बीच गोलियों की आवाज सुनने के बाद जब तक लोग सही से जागते तब तक हत्यारे घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि 45 वर्षीय सुनीता फिरोजाबाद जिले के पडिहम गांव में ब्याही थी, जो अपने मायके पचावली में एक धार्मिक समारोह में आई हुई थी।

इस बीच सुनीता के भाई संजय ने बताया कि जमीनी रंजिश के चलते उसकी 18 वर्षीय बहन लक्ष्मी और 45 वर्षीय सुनीता की गांव के ही उमा शंकर और श्रीकृष्ण पर दोहरे हत्याकांड़ को अंजाम देने का शक है। उसने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही उसे भी जान से मारने की धमकी दी गई थी तब से वह काफी भयभीत था लेकिन अब उसकी 2 बहनों की हत्या के बाद उसे और उसके परिवार के अन्य सदस्यों की चिंता सता रही है।

त्रिपाठी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। दोनों बहनें लोधी बिरादरी से ताल्लुक रखती हैं और जिस जगह वारदात को अंजाम दिया गया है उस इलाके में लोधी बिरादरी के दर्जनों गांव है। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद जहां फ्रेंड्स कॉलोनी थाने के इंस्पेक्टर अनिल कुमार मौके वारदात पर पहुंचे वही स्थिति को देखते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी संजीव कुमार त्यागी को भी मौका ए वारदात पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि एसपी सिटी डॉ. रामयश सिंह भी दोहरे हत्याकांड की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंचे। पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन कर रही है।

Anil Kapoor