बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए भाई ने चली थी ये खौफनाक चाल, ऐसे हुआ खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 09:12 AM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के गजरौला क्षेत्र में एक युवक ने बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए अपने दोस्त से अपने आपको गोली मरवाकर घायल कर लिया। पुलिस के अनुसार तहरीर के आधार पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया था। सही तफ्तीश से दो दिन में ही घटना का खुलासा कर घायल के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेजा है, वहीं घायल का इलाज चल रहा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना गजरौला क्षेत्र में 28 फरवरी की रात 23 वर्षीय प्रमोद ने आरोप लगाया था कि वो अपने एक मित्र हरीश के साथ अपनी बहन की शादी के लिए डीजे बुक करा कर वापस बाइक से गांव जा रहा था। तभी गांव से कुछ पहले ही रंजिश मान रहे राजेश व उसके 2 साथियों ने प्रमोद की बाइक रोक ली और प्रमोद को गालियां देने लगे। प्रमोद ने विरोध किया तो आरोपियों ने तमंचा निकालकर गोली मार दी और फरार हो गए। गोली प्रमोद के जांघ में लगी। आनन फानन में घायल को अस्पताल लाया गया था। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी थी।

पुलिस ने राजेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला गलत निकला। फिर पुलिस ने घायल प्रमोद के दोस्त हरीश से पूछताछ की तो हरीश ने सब सच उगल दिया। हरीश ने बताया कि प्रमोद की बहन के प्रेमी राजेश को फंसाने व जेल भेजने के लिए प्रमोद ने साजि़श रची थी। उसने खुद अपनी जांघ में उससे गोली मरवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने हरीश को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया। साथ ही प्रमोद अभी अस्पताल में है पुलिस उस पर भी कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static