पहले छोटा भाई दिखाकर बड़े भाई से कर डाली शादी, फिर सास ने अपने चारों बेटों से संबंध...

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 04:57 PM (IST)

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक लड़की की जिंदगी से खिलवाड़ करते हुए बिचौलिए ने छोटा भाई दिखाकर बड़े भाई से उसकी शादी करा दी। हद तो तब हो गई जब ससुराल पहुंचने पर दुल्हन पर सास ने अपने चारों बेटों से संबंध बनाने का दबाव दिया। इस दौरान पीड़िता से छेड़छाड़ के साथ मारपीट भी की गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक, सिहानी गेट क्षेत्र में रहने वाली (19) वर्षीय पीड़िता ने बताया कि सोसायटी में काम करने वाली उनकी मां ने गार्ड के कहने पर शादी के लिए मुरादनगर निवासी एक लड़का देखा था। पसंद आने पर शादी तय हो गई। 21 फरवरी 2020 को बारात आई तो दूल्हे की जगह दूसरा लड़का बैठा था। पीड़िता ने विरोध किया। बिचौलिया ने बताया कि यह लड़के का बड़ा भाई है। बारात लौटना अच्छा नहीं होता। माता-पिता के मानने पर पीड़िता भी मान गई और लड़के के बड़े भाई से शादी कर ली, लेकिन घर पहुंचने पर पता चला कि वह नशे का आदी है। पहले ही दिन वह नशे के इंजेक्शन लेकर सो गया।

सास, पति व जेठ ने बनाया शारीरिक संबंध का दबाव: पीड़िता 
पीड़िता ने आगे बताया कि पति के दो बड़े भाई और एक छोटा भाई है। बड़े जेठ पहले से शादीशुदा हैं। आरोप है कि शादी के दूसरे दिन से सास कभी बड़े तो कभी छोटे जेठ और कभी देवर को उनके कमरे में भेजकर संबंध बनाने का दबाव देने लगी। वह रोज विरोध कर बाहर आ जाती। एक दिन सास, पति व जेठ ने मारपीट कर उनके कपड़े फाड़ दिए और छेड़छाड़ भी की। इसमें नाकाम होने पर आरोपितों ने बाइक और ट्रक खरीदने को तीन लाख रुपये की मांग शुरू कर दी।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में सिहानी गेट के एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन कर रहे हैं। साक्ष्यों के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस मामले पीड़िता ने डीएम से भी शिकायत की। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static