प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा का आदेश- अब मेरठ की हर तहसील में बनेगा ऑक्सीजन बैंक

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 01:37 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि और मौतों के बढ़ते आंकड़े को लेकर प्रदेश सरकार चिंतित है। जिसके चलते बुधवार को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री व मेरठ के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा मेरठ पहुँचे और यहाँ जन प्रतिनिधियों और अफसरों से कोरोना संक्रमण पर कंट्रोल करने को लेकर चर्चा की। मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कलेक्ट्रेट में बनाए गए कोविड कमांड  सेंटर  का निरीक्षण भी किया।

इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने हेल्पलाइन नंबरों पर बैठे कर्मचारियों से बातचीत करते हुए जानकारी ली कि कंट्रोल रूम किस तरीके से काम कर रहा है। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए ऊर्जा मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री का उद्देश्य है कि हर जरूरतमंद को इलाज मिले। उन्होंने बताया कि मेरठ मेडिकल कॉलेज समेत समस्त कोविड- हॉस्पिटल का ऑडिट कराया जाएगा हर मरीज के बारे में पूरी जानकारी ली जाएगी कि वह किस तरीके से ठीक हुआ या उसकी मृत्यु कैसे हुई।

ऊर्जा मंत्री ने बताया कि ऑक्सीजन व जीवन रक्षक दवाइयों की कालाबाजारी करने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने मेरठ के जिला अधिकारी को आदेश दिए हैं कि जल्द ही तहसील स्तर पर ऑक्सीजन बैंक बनाया जाए जिससे गांव में हो रहे संक्रमित मरीजों का इलाज जल्द से जल्द किया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static