उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पत्नी और भाई संग डाला वोट, लोगों से की मतदान करने की अपील

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 10:17 AM (IST)

मथुराः लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की 8 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। लोगों का मतदान केंद्र पर आना-जाना शुरू हो चुका है। बुजुर्गों में भी वोट डालने को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार में उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने करीब आठ बजे गोवर्धन ब्लॉक के बूथ नंबर 48 पर अपना वोट डाला। उनके साथ उनकी पत्नी और भाई ने भी मतदान किया।

इस दौरान मतदान के बाद उन्होंने सभी मतदान की अपील की। इसके साथ ही सांसद हेमामालिनी की जीत की बात कही। शर्मा ने पोलिंग बूथ के बाहर ब्रजभाषा में मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि यहां कोई गठबंधन नाय है। यहां केवल एक ही नारा एक ही नाम, घर-घर मोदी, कमल निशान है।

बता दें कि दूसरे चरण में यूपी की 8 सीटों नगीना, अमरोहा, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, मथुरा, आगरा तथा फतेहपुर के लिए मतदान सुबह 7 बजे से जारी है, जो शाम 6 बजे तक चलेगा।मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हो रहा है। मतदाताओं में खासा जोश-ओ-खरोश नजर आ रहा है। मतदान केन्द्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की लम्बी-लम्बी कतारें लग चुकी हैं। इस बीच कई जगहों पर इवीएम खराब होने खबरें मिल रही हैं तो कहीं मतदान बहिष्कार की जानकारी की मिल रही है।


 

Tamanna Bhardwaj