राहुल गांधी ‘झूठों के ATM'', झूठे बयान दिए: श्रीकांत शर्मा

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2019 - 11:56 AM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बुधवार को राहुल गांधी को ‘झूठों का एटीएम' करार देते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने इतने झूठे बयान दिये हैं कि उन्हें ‘‘अपना सच तक याद'' नहीं है। नागरिकता के विषय पर कांग्रेस अध्यक्ष को केंद्र के नोटिस जारी किए जाने के बाद शर्मा की यह टिप्पणी आई है।

शर्मा ने यह भी दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष 2014 से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘ईमानदार' छवि को धूमिल कर रहे हैं। बिजली मंत्री ने कहा, ‘‘झूठे बयान देकर राहुल चलते फिरते झूठ के एटीएम बन गये हैं वह इतना झूठ बोल चुके हैं कि उन्हें अपना सच भी याद नहीं है।'' राहुल की नागरिकता के मुद्दे पर सवाल करते हुये शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष से स्पष्टीकरण देने की भी मांग की।

गौरतलब है कि गृह मंत्रालय ने राहुल को एक नोटिस जारी कर 15 दिनों के भीतर उन्हें ‘तथ्यात्मक स्थिति' स्पष्ट करने को कहा है। भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रामण्यम स्वामी की शिकायत के बाद यह नोटिस जारी किया गया। एक ट्वीट में शर्मा ने कहा, ‘‘अपनी पढ़ाई और कमाई के बारे में राहुल इतने विरोधाभासी बयान दे चुके हैं कि वह जनता के लिए एक पहेली बन चुके हैं।''




 

Tamanna Bhardwaj