श्रीकांत त्यागी का 4 भाजपा नेताओं पर बड़ा आरोप, कहा- मेरी राजनीतिक हत्या की कोशिश हुई

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 08:56 AM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): श्रीकांत त्यागी ने शुक्रवार को मेरठ में त्यागी समाज के धरना प्रदर्शन में पहुंचकर कहा कि कूटरचित तरीके से मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की गई है । भाजपा के चार नेताओं के इशारे पर यह पूरा षड्यंत्र रचा गया। जेल से रिहा होने के बाद नोएडा के गाली बाज नेता श्रीकांत त्यागी शुक्रवार को मेरठ पहुंचे। इस दौरान श्रीकांत त्यागी ने कहा कि उन्हें कूटरचित तरीके से फंसाया गया है और उनकी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश भी की गई है । उन्होंने कहा कि 15 सालों से वो समाज की सेवा कर रहे हैं और इस मुश्किल समय में उनके समाज के हर वर्ग ने उनका साथ दिया है । इस दौरान श्रीकांत त्यागी ने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 4 नेताओं के इशारे पर उनके खिलाफ षडयंत्र रचा गया ।

उल्लेखनीय है कि बीती 25 अगस्त से श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज मेरठ के कमिश्नरी पार्क में प्रदर्शन कर रहा है, जिसमें भारी तादाद में त्यागी समाज के लोग इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हो रहे थे। बता दें कि नोएडा के ओमेक्स सिटी में महिला से बदसलूकी के बाद श्रीकांत त्यागी को अगस्त में गिरफ्तार कर लिया गया था । श्रीकांत त्यागी को जमानत पर जेल से रिहा किया गया । इसके बाद गुरुवार शाम को श्रीकांत त्यागी जेल से बाहर आए और शुक्रवार को श्रीकांत त्यागी मेरठ में कमिश्नरी पार्क में चल रहे 25 अगस्त से धरना दे रहे त्यागी समाज के लोगों के बीच पहुंचकर उन सभी से उनके द्वारा किए जाने वाले सहयोग पर आभार जताया । 

इस दौरान श्रीकांत त्यागी ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि उनकी राजनीतिक छवि को धूमिल करने और उनके भविष्य से खिलवाड़ करने की कोशिश हुई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमारे समाज को धूमिल करने की कोशिश की गई है हमें एक पूर्व प्रायोजित तरीके से बदनाम करने की कोशिश की गई है । श्रीकांत त्यागी ने चार भाजपा नेताओं की तरफ इशारा करते हुए बिना किसी का नाम लिए इस बात को कहा । इस दौरान जब श्रीकांत त्यागी से अगले कदम के बारे में पूछा गया तो श्रीकांत त्यागी ने कहा कि उनका समाज सर्वोपरि है और उनका समाज अपने नेता और अपना बेटा उन्हें मानकर समर्थन दे रहा है और जो उनका समाज तय करेगा वो उसी पर अमल करेंगे।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj