खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे बीजेपी MLA श्याम प्रकाश, रात्रि चौपाल में जाने से किया मना

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 05:19 PM (IST)

हरदोईः यूपी के हरदोई में प्रशासन द्वारा सुरक्षा मुहैया न कराए जाने को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधने वाले भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने सरकार के द्वारा चलाए जा रहे रात्रि चौपाल कार्यक्रम में जाने से मना कर दिया है। श्याम प्रकाश का कहना है कि उन्हें प्रशासन ने सुरक्षा मुहैया नहीं कराई। जिसकी वजह से खतरे को देखते हुए उन्होंने रात्रि चौपाल में ना जाने का फैसला किया है।

खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे भाजपा विधायक 
अभी हाल ही में गोपामऊ विधानसभा से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश सहित प्रदेश के कई विधायकों को एक इंटरनेशनल कॉल के द्वारा और व्हाटसअप पर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी और ना देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसको लेकर विधायक डरे सहमे हैं। विधायक का आरोप है कि उन्हें सुरक्षा व्यवस्था मुहैया नहीं कराई गई है। लिहाजा वह खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

विधायक ने चौपाल में जाने से किया मना 
बता दें कि श्याम प्रकाश ने जिला उपाध्यक्ष आजाद सिंह भदौरिया को प्रेषित पत्र में लिखा है कि जैसा की सर्वविदित है कि मुझे माफिया डॉन के नाम से अवैध सुपारी देने तथा जान से मारने की धमकी दी गई थी। शासन एवं स्थानीय प्रशासन द्वारा मुझे तक अभी तक पर्याप्त सुरक्षा प्रदान किए जाने से मेरा रात्रि में क्षेत्र भ्रमण करना अत्यंत जोखिमपूर्ण तथा जान माल के लिए असुरक्षित होने के कारण मैं पार्टी द्वारा निर्धारित कार्यक्रम में जाने में असमर्थ हूं। विधायक के मुताबिक रात्रि कार्यक्रम में चौपाल के दौरान एक जीप पुलिस तो होनी ही चाहिए कि उनकी सुरक्षा को लेकर कम से कम वहां पर कोई अनहोनी ना हो।

कैराना और नूरपुर में भाजाप मिली हार पर कसा था तंज
गौरतलब है कि कैराना और नूरपुर में भाजपा को मिली हार पर तंज कसते हुए विधायक श्याम प्रकाश ने एक कविता लिखी थी। जिसमें उन्होंने अपनी ही सरकार के कामकाज और अधिकारियों की निरंकुशता को लेकर सवाल उठाए थे। विधायक श्याम प्रकाश ने तो यहां तक कह दिया था कि अधिकारी मुख्यमंत्री की नहीं सुनते तो मैं क्या हूं। जिसके बाद राजनीतिक हलकों में भूचाल सा गयाथा।


 

Tamanna Bhardwaj