योगी के मंत्री का ममता बनर्जी पर तंज, कहा-बैन दीदी अब कहला सकती हैं ‘बैंडी''

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 10:36 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर चुटकी लेते हए कहा कि बैन दीदी अब कहला सकती हैं ‘‘बैंडी''।   सिंह ने कहा कि ममता पश्चिम बंगाल में चुनाव हारने के डर से इतना घबरा गई है कि उनको लग रहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़ी हर चीज को बैन कर दिया जाए।

उन्होंने कहा कि ममता जी चुनाव हार रही हैं। हार के डर से सोचा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली हो तो उसमें अड़ंगा लगा दो, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी आएं तो उनको बैन कर दो, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रैली को बैन कर दो,उनके हेलीकॉप्टर को उतरने ना दो।  स्वास्थ्यमंत्री ने कहा कि अब तो ममता का एक नया नाम हो गया है और जो लोग उन्हें ममता दीदी कहते थे, अब उन्हें ‘बैन दीदी' कहने लगे हैं और आने वाले समय में लोग उन्हें ‘‘बैंडी'' भी कहने लगेंगे।      

बता दें कि पश्चिमी बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार ने अमित शाह का हेलीकॉप्टर उतरने और बरूईपुर में जनसभा को संबोधित करने की अनुमति नहीं दी थी जिसके बाद शाह की जाधवपुर लोकसभा सीट में निर्धारित रैली रद्द कर दी गई। जिसके बाद से ममता भाजपा के निशाने पर आ गई हैं।

 

Ruby