अखिलेश के वार पर सिद्धार्थनाथ का पलटवारः जाे UP नहीं बचा पाए वाे MP में क्या करेंगे?

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 06:09 PM (IST)

लखनऊ(अनिल सैनी)- 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। पार्टियों के आलाकमान नेताओ ने कमर कस ली है और विपक्षियों पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जहां भोपाल में प्रेस काॅफ्रेस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा तो वहीं योगी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने भी अखिलेश के सवालों पर तीखा प्रहार कर पलटवार किया है।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सपा सरकार ने हमें विरासत में गुंडाराज दिया, जिसको योगी सरकार ठीक कर रही है। साथ ही लोकसभा चुनावों पर सपा पर कटाक्ष करते हुये कहा कि सत्ता में रहने वाली पार्टी 2017 के चुनावों में बैसाखी के सहारे लड़ी और लोकसभा में भी बैसाखी का प्रयोग करना चाहती है। जो यूपी में अपनी जमीन नहीं बचा सकते वाे मध्य प्रदेश में जाकर क्या लड़ेंगे। सपा में परिवाद पर बोलते हुये स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि अखिलेश समाजवाद की बात करते हैं लेकिन सपा में अभी तक परिवाद खत्म नहीं हुआ है।

गाैरतलब है कि मध्य प्रदेश में अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार ने नाेटबंदी करके छाेटे-छाेटे काराेबारियाें की कमर ताेड़ दी है। न जाने कितने लाेग बेराेजगार हाे गए हैं। 
 

Ajay kumar